संघ और भारत अब एक ही हैं, अच्छी बात है इमरान खान दुनिया में हमारा नाम पहुंचा रहे: RSS

संघ के सह सर कार्यवाह कृष्ण गोपाल शर्मा ने इस पर दिया जवाब
बोले, अगर इमरान खान संघ से नाराज हैं तो वह भारत से नाराज हैं
शर्मा ने आगे कहा, संघ और भारत अब समानार्थी हो गए हैं
नई दिल्ली 28 सितंबर
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र के मंच से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधने को संघ ने भारत का विरोध करार दिया है। RSS के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि संघ केवल भारत में है। हमारी कोई शाखा दुनिया में कहीं नहीं है, ऐसे में पाकिस्तान हमसे क्यों नाराज है? इसका मतलब है कि वह अगर संघ से नाराज है तो कहीं भारत से नाराज है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिना कुछ किए ही इमरान खान दुनिया में हमें प्रसिद्धि दिला रहे हैं यह तो अच्छी बात है।

कृष्ण गोपाल ने आगे कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारत अब समानार्थी हो गए हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘हम भी यही चाहते थे कि दुनिया संघ और भारत को एक ही समझे, दो में न समझे और यह काम बड़ी अच्छी तरह से हमारे इमरान साहब ने किया है इसलिए हम उनको बधाई देते हैं।’

‘ईश्वर से प्रार्थना, पाक पीएम ऐसे ही बोलते रहें’
सह सर कार्यवाह ने कहा कि बिना कुछ करे-धरे हमारे नाम को दुनिया में पहुंचा रहे हैं। जो-जो आतंकवाद से पीड़ित है, आतंकवाद के विरोध में हैं, वे दुनिया में यह अनुभव करने लगे हैं कुछ बात है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कहीं न कहीं आतंकवाद के विरोध में तो है तभी तो इतना विरोध कर रहा है। ऐसे में बिना कुछ किए इतनी प्रसिद्धि, प्रतिष्ठा मिल रही है इतना बहुत है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह (पाक पीएम) अपनी इस वाणी को विराम न दें, बोलते रहें।

Share this News...