नेताजी सुभाष चंद्र बोस पार्क का निरीक्षण

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा उलियान स्थित नेताजी सुभाष चंद्र पार्क का निरीक्षण किया।उन्होंने पार्क में सफाई को लेकर निर्देश दिए, साथ ही पार्क में मूलभूत सुविधाओं के रख रखाव पर ध्यान रखने का निर्देश दिया

*कदमा स्थित सफेद तालाब का निरीक्षण*

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा अनिल सुर पथ स्थित सफेद तालाब का निरीक्षण किया।तालाब परिसर में सफाई को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

*नील सरोवर छठ घाट का निरीक्षण*

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा अनिल सुर पथ स्थित नील सरोवर छठ घाट का निरीक्षण किया।तालाब परिसर में सफाई समेत अन्य आवश्यक निर्देश दिए साथ ही भविष्य में होने वाले छठ पूजा के लिए कुछ विशेष सुविधाओं के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

*कदमा अंबेडकर पार्क का निरीक्षण*

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा भाटिया बस्ती स्थित अंबेडकर पार्क का निरीक्षण किया।पार्क में साफ सफाई का निर्देश दिए, साथ ही सामुदायिक भवन के पानी टंकी के पुणनिर्माण का निर्देश दिया, इसके अलावा पार्क के बाउंड्रीवाल में रंग रोगण का निर्देश दिये।

*हेमछाया हाउसिंग सोसाइटी ने किया विधायक का अभिनंदन, समस्याओं से करवाया अवगत*

आज हेमछाया हाउसिंग सोसाइटी कॉलोनी के लोगों ने विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी का अभिनंदन किया।

इस अवसर पर सोसाइटी के लोगों ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया।लोगों ने बेसमेंट में पानी जमा होने की समस्या, कचड़े की समस्या का मामला उठाया।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए विधायक बन्ना गुप्ता ने कहा कि कदमा सहित पूरे विधानसभा क्षेत्र में सफाई के लिए युद्ध स्तर पर व्यवस्था की जाएगी।साथ ही उन्होंने बताया कि कदमा क्षेत्र में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा।

*कदमा उलियान मुख्य सड़क होगा चौड़ा, नालियों की सफाई का दिया विधायक ने निर्देश*

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा उलियान मुख्य सड़क का निरीक्षण किया।उन्होंने मुख्य सड़क के चौड़ीकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए, साथ ही नालियों की सफाई के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया।

*जमशेदपुर वासियों को मिलेगा नया पार्क का तौहफा, राम नगर स्थित खाली जगह पर पार्क बनाने का विधायक बन्ना गुप्ता ने दिया निर्देश*

आज विधायक श्री बन्ना गुप्ता जी ने कदमा भाटिया बस्ती राम नगर स्थित उलियान रजक समाज के सामुदायिक भवन पास स्थित खाली भूखंड का निरीक्षण किया।

उन्होंने खाली जमीन में पार्क बनाने की बात टाटा स्टील के कैप्टन धनंजय मिश्रा जी को कहा, खाली पड़े जगह को साफ सफाई का निर्देश दिए,साथ ही रास्ते में पड़ने वाले तार और खंभे को हटाने का निर्देश दिया, इसके अलावा हाई मास्क लाईट लगाने समेत जगह को सुंदर पार्क की तरह विकसित करने का निर्देश दिया।
आज के क्षेत्र भ्रमण में उनके साथ जमशेदपुर अशेष के विशेष पदाधिकारी श्री कृष्ण कुमार, टाटा स्टील के कैप्टन धनंजय मिश्रा, डीएसपी और कदमा थाना प्रभारी समेत अन्य प्रशासनीक अधिकारी मौजूद थे।

Share this News...