सोसल मीडिया के जरिये आ रही हैं शिकायतें-सीएम जिलों से आए लोगों से मिले ष्टरू हेमंत सोरेन, समस्?या के निदान का दिया भरोसा कहा कि किसान हमारे राज्य और देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं।

रांची, -18 जनवरी इएमएस। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को अपने आवास पर विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और निदान का भरोसा दिलाया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि नई सरकार जनता की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है। किसानों और युवाओं पर सरकार की खास नजर है। किसान हमारे राज्य और देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं।
इनकी खुशहाली और विकास के लिए इन्हें सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की हमारी कोशिश है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना भी हमारी प्राथमिकता है। इन तरीकों को एक्सप्लोर किया जा रहा है, जिससे उन्हें रोजगार उपलब्ध कराए जा सकें। सभी जिलों में एम्प्लॉयमेंट एक्सचेंज को सुदृढ़ किया जाएगा, ताकि युवाओं को भटकना न पड़े।
सोशल मीडिया के जरिए आ रही कई समस्याएं
मुख्यमंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए व्यक्तिगत, सामाजिक, रोजगार, स्कूलों से संबंधित एवं अन्य कई तरह की समस्याएं हम तक पहुंच रही हैं, जिसके समाधान के लिए सरकार तत्पर है। हमारी सरकार ऐसी व्यवस्था की तैयारी में है, जहां लोगों को उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान मिल सके।

Share this News...