टिनप्लेट कंपनी के सौ वर्ष पूरेा टिनप्लेट ने राष्ट्र सेवा, औद्योगिक सामाजिक जिम्मेदारी व कर्मचारी कल्याण में एक सदी समर्पित की

जमशेदपुर, 18 जनवरी(रिपोर्टर): टिनप्लेट कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड अपने स्टेक होल्डरों के प्रतिप्रतिबद्घ है, जिसने न केवल बाजार का नेतृत्व सुनिश्चित किया, बल्कि अपनी स्थापना के बाद से लगातार विकास की ओर अग्रसर है. 20 जनवरी, 2020 को कंपनी अपने शताब्दी वर्ष में प्रवेश करेगी. इस प्रण के साथ कि टीसीआईएल सतत विकास सुनिश्चित करने के लिए सेवा के माध्यम से उत्कृष्ट के लिए प्रयास जारी रखेगी. टीसीआईएल के लिए भविष्य के विकास संचालकों के रूप में चिन्हित खाद्य सुरक्षा, पैकेङ्क्षजग इंटीग्रिटी, पर्यावरण संरक्षण के साथ, कंपनी रणनीतिक रूप से एक जिम्मेदार श्रेणी का नेतृत्वकर्ता बने रहने के लिए तैयार है. टीम ने एक विषयगत अभियान शुरू करने का लक्ष्य रखा है, जो कि सर्वश्रेष्ठ पैकेङ्क्षजग विकल्प के रूप में टिनप्लेट के फायदे के बारे मेंं ेंअधिक से अधिक जागरूकता फैलायेगा.
सौ वर्षों का इतिहास मील का पत्थर साबित: एमडी
टिनप्लेट कंपनी के प्रबंध निदेशक आर एन मूर्ति ने टीसीआईएल के शताब्दी वर्ष के बारे में कहा कि सौ वर्षोंं ेके इतिहास मील का पत्थर साबित करेगी. कंपनी व इसके स्टेक होल्डरों के लिए बहुत ही गर्व की बात है. कंपनी सुरक्षा, तकनीकी उन्नयन व टिकाऊ पैकेङ्क्षजग समाधान के क्षेत्रों में काम करने के लिए प्रतिबद्घ है. उन्होंने हा कि ये सभी टीसीआईएल के व्यवसाय, कर्मचारियों, शेयरधारकों व समुदायों के कल्याण से जुड़े हुए हैं. अब टीसीआईएल की शताब्दी के जश्न के साथ, कंपनी अगले सौ वर्षों के लिए नेतृत्व करने के लिए तैयार है.

——————-
—————
प्रथम विश्व युद्ध के बाद कंपनी की हुई थी शुरूआत
प्रथम विश्व युद्घ के बाद टिनप्लेट की कमी को पूरा करने के लिए तत्कालीन टाटा आयरन एंड स्टील कंपनी टिस्को और बर्मा ऑयल कंपनी के बीच एक संयुक्त उद्यम के रूप में इसकी शुरूआत हुई थी. कंपनी के पास आजअखिल भारतीय उपस्थिति के साथ 379,000 मीट्रिक
टन की क्षमता है. लोग दुनिया भर में कई भौगोलिक क्षेत्रों में विवेकपूर्ण खरीदारों को अपने उत्पादों का एक चौथाई है. टिनप्लेट 40 प्रतिशत घरेलू बाजार में सेवाएं दे रही है. पिछले सौ वर्षों की तुलनता में टिनप्लेट की मांग तेजी से बढऩे की ओर अग्रसरहै. टीसीआईएल ने भविष्य का ेआकार देने के लिए अपने लक्ष्य मजबूती से तय किए है. प्रकृति व जीवन को और जीवन को छूने के लिए समॢपत टीसीआईएल आने वाले वर्षों में टिनप्लेट क्रांति का नेतृत्व करने व अपने बाजारनेतृत्वकोबनाए रखने के लिए तैयार है.

Share this News...