भोजपुरी फिल्म सती नागीन धर्मपत्नी पोस्टर लॉच

अभिनेता राहुल सिंह राजपूत के जन्मदिन 4 मई को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित।

जमशेदपुर : भोजपुरी फिल्म सती
नागीन धर्मपत्नी का पोस्टर सीतारामडेरा में लॉन्च किया गया। मुख्य अतिथि बन्ना गुप्ता स्वास्थ्य मंत्री झारखण्ड सरकार ने पोस्टर लॉन्चिंग पर शुभकामनाएं दी एवं फिल्म को लेकर कलाकारों की सराहना की।मौके पर भोजपुरी फिल्म, “केहु दिवाना बा नईहर में” के फेम अभिनेता सिदगोड़ा निवासी राहुल सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म “सती नागीन धर्मपत्नी’ को लेकर कहा कि यह पूर्णतः पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। जिसे अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर सिनेमा हॉल और घर पर देखा जा सकता है।फिल्म अभिनेता राहुल सिंह राजपूत का मानना है कि शुरूआती दौर में जो हमने परेशानियों का सामना मायानगरी में पूरे दस वर्षों में किया है।वह नए कलाकारों को ना करना पड़े,साथ ही साथ राहुल सिंह राजपूत का यह कहना है कि जिस तरह मुम्बई में एक फिल्म बनती है,तो 1000 लोगों के घरों में चुल्हा जलता है।उसी तरह हमारे जमशेदपुर में एक फिल्म बनती है तो कम से कम 200 घरों का चुल्हा जरूर जलेगा।नए कलाकारों को अवसर प्राप्त होगा।
उभरेगा। पूरे भारत में जमशेदपुर नए रूप में जाना जाएगा।फिल्म के निर्माता शैलेन्द्र कुमार सिंह,निर्देशक सूरज राजपूत,छायाकार त्रिलोकी चौधरी,एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का,संगीत अमन श्लोक,सहयोगी सदस्य विनोद गुप्ता,श्वेता सिंह,परशुराम सिंह बागी,विनोद कुमार सिंह हैं।
सिदगोड़ा के रहने वाले राहुल सिंह राजपूत की फिल्म सती नागीन धर्मपत्नी जिसका ज्यादातर शूटिंग पूर्वी सिंहभूम जिला में की गई।यह फिल्म 4 मई को पूरे भारत में सौ से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।आगामी 4 मई, बहुत ही खास दिन है क्योंकि 4 मई को ही, राहुल सिंह राजपूत का जन्मदिन भी है और अपने जन्म दिन का तोहफा सती नगीन धर्मपत्नी फिल्म के रूप में पूरे भारतवासियों को देने जा रहे है।
इस समय,सभी स्कूलों में गर्मी की छुट्टी भी रहेगी और लोग अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर सती नगीन धर्मपत्नी फिल्म का पूरा आनन्द उठा पायेंगे।सती नागीन धर्मपत्नी की शुटिंग पूर्वी सिंहभूम जिला के प्रमुख क्षेत्र चाण्डिल डैम,डिमना लेक,विजया गार्डेन, सी०एच०एरिया,आदित्यपुर, टेल्को, को-ऑपरेटिव कॉलेज, सोनारी दुमुहानी, मानगो समेत कई स्थानों पर की गई है।
इस फिल्म में मुख्य रूप, अभिनेता के रूप में शहर के लाल राहुल, सिंह राजपूत, अभिनेत्री के रूप में तनुश्री चटर्जी और अलिसा अर्या खान एवं खलनायक के रूप में अवधेश मिश्रा अयाज खान,बालेश्वर सिंह और हास्य कलाकार के रूप में के०के० गोस्वामी, साथ ही साथ अनीता रावत, ज्योति गुप्ता, राकेश पाण्डेय, डॉ० अमर सिंह, अभिषेक पाण्डेय, समेत अन्य कालाकारों ने अपनी अहम भूमिका अदा की है।

Share this News...