करीम सिटी कॉलेज में ‘सद्भावना सप्ताह’ पुरस्कार वितरण के साथ समारोहपूर्वक संपन्न, कुलपति डॉ शुक्ला महंती ने कहा-कॉलेज की एनएसएस इकाई राष्ट्रीय स्तर पर उभर रही है

जमशेदपुर : करीम सिटी कॉलेज, एन.एस.एस. के द्वारा पिछले एक सप्ताह से आयोजित ‘सदभावना सप्ताह’ का शुक्रवार को समारोहपूर्वक व पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ. समारोह में मुख्य अतिथि कोल्हान विष्वविद्यालय की कुलपति प्रो (डॉ) शुक्ला मोहन्ती तथा सम्मानित अतिथि के रूप में विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर डॉ ए.के. झा, उपस्थित थे।
मुख्य अतिथ का स्वागत एन.एस.एस. टीम ने स्वागत-गान से किया। स्वागत भाषण कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ मोहम्मद रेयाज ने किया। प्रोग्राम ऑफिसर डॉ अनवर अली ने एन.एस.एस. (करीम सिटी कॉलेज) की रिपोर्ट पेश की.
उसके बाद प्रॉक्टर व कुलपति समारोह को संबोधित किया। कुलपति डॉ मोहंती ने कहा कि मैं करीम सिटी कॉलेज की एन.एस.एस. टीम को राष्ट्रीय स्तर पर उभरते हुए देख रही हूं। उन्होंने यह भी कहा कि विश्वद्यिालय को इस कॉलेज पर गर्व है। राजलक्ष्मी, प्रज्ञा सिंह तथा प्रो निदा जकरिया ने समारोह का संचालन किया। मालविका ने गुरू वन्दना, नन्दनी ने गजल, प्रिया पाण्डेय ने नृत्य तथा आदित्य कुमार ने गजल की प्रस्तुति दी। इस के अलावा समूह नृत्य के द्वारा देश की एकता तथा सद्भावना का संदेश दिया गया।
समारोह में मुख्य अतिथि ने विकास दास को बेस्ट वोलंटियर 2019, एक्टिव वोलंटिर 2019 पिंकी खातून तथा राज लक्ष्मी को, परफॉर्मर ऑफ द ईयर 2019 ऐन्नी पुष्पा प्रसन्ना को तथा एचीवर ऑफ द ईयर 2019 तरन्नुम अमीन को दिया गया। समारोह के समापन पर डॉ अनवर अली ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किये तथा पिंकी रंजन पाण्डेय ने धन्यवाद ज्ञापन किया. राष्ट्रगान के साथ समारोह संपन्न हुआ.

Share this News...