जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रोबिन ने भी किया अरूप चटर्जी पर धोखाधड़ी का केस

dhanbad :न्यूज chhanel के अरूप चटर्जी की परेशानी बढ़ते ही जा रही है।चिट फंड कंपनी केयर विजन में लाखों रुपए जमा करवा निवेशक के साथ धोखाधड़ी किए जाने को लेकर एक और प्राथमिकी में अरूप चटर्जी अभियुक्त बनाए गए हैं।केयर विजन मामले में ही अरूप चटर्जी जेल में बंद हैं।
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रोबिन गोराई के आवेदन पर गहनता से जांच करने के पश्चात आज कालू बथान (निरसा) पुलिस ने आज अरूप चटर्जी के खिलाफ कांड संख्या 242/22 दर्ज कर लिया है।


चिट फंड कंपनी के माध्यम से लोगों को लुभावन स्कीम का सपना दिखाकर लाखों की ठगी करने का आरोप अरूप चटर्जी पर लगातार लगता जा रहा है।प्रायः कोई न कोई निवेशक पुलिस प्रशासन के समक्ष आवेदन लेकर पहुंच जा रहा है।गुजरते समय के साथ अरूप चटर्जी की परेशानी भी बढ़ते ही जा रही है तो कानून का शिकंजा उसे दबोचते जा रहा है।
केयर विजन कंपनी के ठगी के शिकार रोबिन गोराई ने लिखित शिकायत में कहा है कि अरूप चटर्जी ने उससे दस लाख रुपए लिए और निवेश का सर्टिफिकेट तक नहीं दिया।अरूप की ओर से सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन मिलता रहा और अंत में कंपनी धनबाद से बोडिया बिस्तर समेट कर फरार हो गया। श्री गोराई की शिकायत है कि उसे अब तक केयर विजन से फूटा कोड़ी नही मिला है। श्री गोराई के आवेदन पर तहकीकात करने के पश्चात पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है।

Share this News...