युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के तलाक की खबर की क्या है सच्चाई? जानें

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल
: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के तलाक (Divorce) को लेकर अफवाह फैलाई गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के तीन फेक ट्विटर अकाउंट बनाकर लिखा गया कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने तलाक के लिए पंजाब कोर्ट (Punjab Court) में अर्जी दी है. हालांकि ये सभी खबरें झूठी हैं. न्यूज एजेंसी ने ट्वीट कर कहा कि ट्विटर पर एएनआई के फर्जी अकाउंट बनाकर दोनों के तलाक को लेकर अफवाह फैलाई गई है. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं हैं.

दरअसल, हाल ही में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम बायो से अपना सरनेम नाम हटा दिया था. जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने भी एक पोस्ट किया था. इससे जोड़े के तलाक लेने के बारे में अटकलें लगाई गईं. धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम नाम से ‘चहल’ सरनेम हटा दिया था. इसके तुरंत बाद 16 अगस्त को युजवेंद्र ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, “नई जिंदगी लोड हो रही है.”

दिसंबर 2020 में हुई थी शादी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने दिसंबर 2020 में शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. कहा जाता है कि वे इंस्टाग्राम के जरिए मिले थे. धनश्री ने चहल के साथ यूएई की यात्रा भी की थी जब वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम का हिस्सा थे.

तलाक लेने की फर्जी खबर फैली

चहल ने धनश्री से अपनी सगाई की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. उन्होंने इस मौके की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. धनश्री एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. इस जोड़े ने हरियाणा के गुरुग्राम में भव्य समारोह में शादी की थी. चहल और धनश्री, दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब सोशल मीडिया के जरिए दोनों के तलाक लेने को लेकर फर्जी खबर फैलाई गई

Share this News...