राज्य के सीनियर सिटीजन को तोहफा, रिम्स में जेनेरिक सेंटर का हुआ उद्घाटन, स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने किया उद्घाटन

*बुजुर्गों को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था देना सरकार की प्राथमिकता :श्री बन्ना गुप्ता, स्वास्थ्य मंत्री*
माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी के नेतृत्व में चलने वाली महागठबंधन की सरकार राज्य के बुजुर्गों के बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए कृत संकल्प हैं।

बुजुर्गों की सेवा हमारे संस्कार में हैं, अपने पूरे जीवन काल को समर्पित करने के बाद बुजुर्गों को पूरा हक हैं कि वे एक सम्मान पूर्वक जीवन यापन करें।इस अवस्था में उन्हे विभिन्न बीमारियों के चपेट में आना पड़ता हैं जिसके लिए जरूरी है कि उनके स्वास्थ्य की बेहतर व्यवस्था हो सके।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश की 20 चिकित्सा संस्थाओं में से रिम्स में भी ये सुविधा उपलब्ध हुई हैं।जिसमें 30 बेड की व्यवस्था की गई हैं।उन्होंने बताया कि पूरे सेवा भाव और संवेदनशीलता के साथ इस सेंटर में सीनियर सिटीजन का उपचार होगा।

इस अवसर पर माननीय स्वास्थ्य मंत्री जी ने फीता काटकर सेंटर का उद्घाटन किया और उपस्थित चिकित्सकों और नर्सिंग कर्मियों को भी संबोधित किया।

इस अवसर पर कांके विधायक श्री समरी लाल, रिम्स निदेशक डॉ डी के सिंह, डॉ संजय कुमार समेत अन्य विभागीय अधिकारी, चिकित्सक और कर्मचारी उपस्थित थे।

Share this News...