मुख्यमंत्री ने एचईसी परिसर में निर्माणाधीन झारखंड अर्बन प्लानिंग एंड मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (JUPMI) का निरीक्षण किया

*मुख्यमंत्री ने एकेडमिक बिल्डिंग, प्रीमियम सुइट्स बिल्डिंग और सेंट्रल डाइनिंग बिल्डिंग का जायजा लिया*
====================
*नगर विकास विभाग के सचिव ने इंस्टीट्यूट से जुड़ी जानकारियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया*
====================
*यहां बन रहे भवनों के बेहतर इस्तेमाल को लेकर अधिकारियों से करेंगे विचार विमर्श*

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने एचइसी परिसर में निर्माणाधीन झारखंड अर्बन प्लानिंग एंड मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (JUPMI) का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने परिसर में बन रहे एकेडमिक बिल्डिंग, प्रीमियम सुइट्स बिल्डिंग, सेंट्रल डाइनिंग और डायरेक्टर बिल्डिंग का जायजा लिया. नगर विकास विभाग के सचिव श्री विनय कुमार चौबे ने इन भवनों के निर्माण और इस्तेमाल से संबंधित जानकारियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि यहां छात्रो और छात्राओं के रहने के लिए अलग-अलग हॉस्टल, स्टाफ क्वार्टर्स और सब स्टेशन का निर्माण भी हो रहा है.

*इंस्टीट्यूट के भवनों का हो बेहतर इस्तेमाल*

मुख्यमंत्री ने कहा कि भविष्य में इस इंस्टीट्यूट औऱ यहां बन रहे भवनों का कैसे बेहतर इस्तेमाल हो, इसे लेकर अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया जाएगा. इसे ज्यादा से ज्यादा उपयोगी बनाने के लिए जो भी जरूरतें होंगी उसे पूरा किया जाएगा .

*इस दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, नगर विकास विभाग के सचिव विनय कुमार चौबे, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल जी तिवारी, मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद और मुख्यमंत्री के वरीय आप्त सचिव सुनील कुमार श्रीवास्तव प्रमुख रूप से मौजूद थे .

Share this News...