पूर्वी सिंहभूम में एक और कोरोना पॉजीटिव मिला पटमदा निवासी प्रवासी श्रमिक हाल ही चेन्नई से लौटा था मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था,टीएमएच में भर्ती

जमशेदपुर-रांची, 15 मई :- पूर्वी सिंहभूम जिला में एक और कोरोना पाजीटिव का मामला सामने आया है. पटमदा निवासी एक प्रवासी श्रमिक कोरोना संक्रमित पाया गया है. वह 11मई को चेन्नई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से रांची आया था जहां से उसे सीधे मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया था. वहीं उसका टेेस्ट हुआ था जो आज पाजीटिव आया है. उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने इसकी पुष्टि की है। उक्त युवक इस दौरान किन किन लोगों से संपक में आया था इसे देखा जा रहा है। उक्त श्रमिक कुछ दिन से चूंकि मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहा था इसलिए उसके गांव पर किसी तरह का खतरा नहीं है. इसके साथ ही झारखंड में आज कुल 13 पाजीटिव मामले सामने आये.
प्रदेश में अबतक 215 मामले सामने आ चुके हैं। शुक्रवार को एक बार फिर से 11 कोरोना मरीज मिले हैं। आज अब तक गढ़वा 4, हजारीबाग 6 और धनबाद में 1 कोरोना संक्रमण का मामला पकड़ में आया है। गढ़वा में आज फिर 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इसके साथ ही गढ़वा में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है।
हजारीबाग में आज कुल 6 नए मामले मिले हैं। इनमें तीन विष्णुगढ़ के हैं। कटकमसांडी इलाके में 2 गर्भवती महिलाओं समेत कुल 3 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आज के 6 ताजा मामलों को जोड़कर अबतक हजारीबाग में कुल 24 कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा चुकी है। इधर धनबाद में भी एक नया मरीज मिला है।

Share this News...