फिर से लौटेगा मैलोडी युग-शब्बीर कुमार

जमशेदपुर, 11 अक्टूबर (रिपोर्टर) : सनराइज इवेंट मैनेजमेंट की ओर से कल, शनिवार को सदी के महानगर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर साकची रविन्द्र भवन में सुरमयी शाम सजेगी. ‘एक शाम अमिताभ बच्चन के नामÓ से आयोजित होनेवाले कार्यक्रम में बॉलीवुड के पाश्र्वगायक शब्बीर कुमार अपनी आवाज से अमिताभ के गीतों को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करेंगे. उक्त जानकारी आज बिष्टुपुर में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिये बैकड्रॉप में बड़ी एलसीडी लगाई जाएगी, जिसमें अमिताभ बच्चन की डॉक्यूमेंट्री वीडिये एवं गाने दिखाये जाएंगे.
श्री सिंह ने बताया कि उक्त आयोजन में प्रवेश नि:शुल्क है, लेकिन पास के माध्यम से होगा. इच्छुक व्यक्ति संस्था के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं. इस दौरान अमिताभ के जन्मदिन (11 अक्टूबर) के मौके पर गायक शब्बीर कुमार की मौजूदगी में केक काटकर जश्न मनाया. तत्पश्चात सभी ने एक दूसरे को केक खिलाया. इस मौके पर कमल किशोर अग्रवाल, परशुराम मिश्रा, गिरीश मिश्रा, सत्यजीत सिंह, शक्ति सिंह आदि भी मौजूद थे.

फिर लौटेगा मैलोडी का युग : शब्बीर
गायक शब्बीर कुमार ने उम्मीद जताई कि फिल्मी दुनिया में फिर से मैलोडी युग लौट आएगा. वे स्वयं भी यही चाहते हैं, ताकि लोगों को कर्णप्रिय गीत प्रस्तुत किया जा सके. उन्होंने स्वीकारा कि लोगों का टेस्ट बदल रहा है, बावजूद इसके ‘गोल्डन एराÓ का युग में लोग लौट जाएंगे. इस मौके पर उन्होंने अमिताभ के कई गीत गाकर भी सुनाये.

Share this News...