ब्रेन हैमरेज से पीड़ित पत्रकार से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, बेहतर इलाज का प्रबंधन को दिया निर्देश ,पत्रकारों को आयुष्मान योजना से जोड़ने की पहल होगी: श्री बन्ना गुप्ता, स्वास्थ्य मंत्री

माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी ने आज डॉ विजय राज हॉस्पिटल का दौरा कर सन्मार्ग के पत्रकार श्री प्रह्लाद राणा से मुलाकात की।

बता दें कि 2 फरवरी को सन्मार्ग के पत्रकार प्रह्लाद राणा को एक समाचार संकलन के दौरान ब्रेन हैमरेज हो गया था, इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें राज अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया जहां आज स्वास्थ्य मंत्री उनसे मिले और वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी लिए।

साथ ही चिकित्सकों को उन्हें बेहतर इलाज व्यवस्था मुहैया कराने का निर्देश दिया।इसके बाद कॉन्फ्रेंस हाउस में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रह्लाद राणा जी से मुलाकात हुई, अभी वे बेहतर हैं, उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूँ, साथ ही प्रबंधन को उनके बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिया हूँ।

*पत्रकारों को भी आयुष्मान से जोड़ने की पहल होगी*

स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र के सजग प्रहरी होते हैं, उनका एक विशिष्ट स्थान होता हैं, प्रायः देखा जाता हैं कि कुछ विशेष परिस्थितियों में पत्रकारों को विशेष सुविधाऐ नही मिल पाती हैं।

उन्होंने कहा कि आदरणीय श्री हेमंत सोरेन जी के नेतृत्व की सरकार संवेदनशील है और वे निश्चित तौर पर पत्रकारों के लिए कुछ बेहतर कदम उठाएंगे।उन्होंने कहा कि पत्रकारो को भी आयुष्मान योजना से जोड़ने की पहल की जाएगी।इसके लिए वे योजना तैयार कर रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग के विशेषज्ञों से राय ली जाएगी।जरूरत पड़ा तो इसे कैबिनेट में लाया जाएगा।

इस अवसर पर उनके साथ अस्पताल प्रबंधन और सन्मार्ग प्रबंधन के लोगों के अलावे उनके परिजन भी उपस्थित थे।

Share this News...