बाराद्वारी से पैदल ही नामांकन करने पहुंचे सीएम

जमशेदपुर 18 नवंबर
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा प्रत्याशी के रुप में जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से आज धालभूम के अनुमंडल कार्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया. इससे पूर्व मुख्यमंत्री खुली जीप पर क्षेत्र की जनता का अभिवादन करते हुए बाराद्वारी मैदान पहुंचे, जहां लोगों को संबोधित भी किया. वहां मौजूद पार्टी के नेताओं ने श्री दास का जोरदार अभिनंदन किया. श्री रघुवर दास अपने संबोधन के बाद पैदल ही हजारों कार्यकर्ताओं के जुलूस के साथ साकची होते अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और नामांकन पर्चा दाखिल किया.

अब पूर्वी में घर की तलाश करेंगे सरयू
समर्थकों के साथ पहुंच पूर्वी से भरा पर्चा

भाजपा से बगावत कर सरयू राय ने आज जमशेदपुर पूर्वी से नामांकन दाखिल कर दिया. इसके पूर्व उन्होंने साकची बौद्ध मंदिर मैदान में सभा को संबोधित किया. तत्पश्चात समर्थकों के साथ धालभूम एसडीएम के कार्यालय पहुंचकर पर्चा दाखिल किया. बाद में पत्रकारों से बातचीत में सरयू ने कहा चूंकि वे पूर्वी से चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिये अब इस क्षेत्र में निवास की व्यवस्था करनी होगी. बिरसानगर, बारीडीह या अन्य स्थानों में घर की तलाश में हैं. उन्होंने कहा कि काफी कम खर्च में चुनाव लड़ा जाएगा, क्योंकि यह चुनाव सरयू राय नहीं, बल्कि जनता लड़ रही है.
श्री राय ने कहा कि अपने पांच वर्ष में पश्चिम में एक भी घर टूटने नहीं दिया और पूर्वी में भी कोई घर टूटने नहीं दिया जाएगा. जो भी हाथ घर तोडऩे के लिये जाएगा, घर के पहले वह हाथ ही टूट जाएगा. बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के सुप्रीमो नीतिश कुमार की सभा के संदर्भ में उन्होंने कहा कि इस बावत श्री कुमार से बात हुई, जल्द ही उनके कोई प्रतिनिधि रांची आकर इसकी विधिवत घोषणा करेंगे.

Share this News...