बदचलन का आरोप लगा तेनुघाट में महिला संग मारपीट व अर्द्धनग्न कर घुमाया

: महिला को छुड़ाने के दौरान ग्रामीणों ने पथराव भी किया
: घायल महिला को रात में अस्पताल लेकर गई पुलिस
गोमिया
बेरमो अनुमंडल अंतर्गत तेनुघाट ओपी क्षेत्र के चांपी में शुक्रवार शाम एक 35 वर्षीय महिला को बदचलन का आरोप लगाते हुए
अर्द्धनग्न कर घुमाया गया। इससे पहले महिला को घर जाकर बाहर निकाल महिला पर चप्पल चलाए गए, हाथ रस्सी से बांध बाल काटे गए, कालिख पोती गई व चप्पलों की माला पहनाकर गांव घुमाया। इस दौरान भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गई। गांव की महिलाओं ने मिलकर इन सारी घटनाओं को अंजाम दिया। जबकि पुरुष वर्ग तमाशबीन बने रहे।

पुलिसा पहुंची तो पथराव किया गया: महिला के साथ ज्यादती की जानकारी होते ही तेनुघाट ओपी पुलिस पहुंच गई। परन्तु महिला समिति का गुस्सा कम होने का नाम नहीं लिया। और पुलिस को ही कदम पीछे करने के लिए विवश करने लगी। इस दौरान ग्रामीणों की ओर से पथराव की भी सूचना है। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि स्थिति अनियंत्रित देख पुलिस को हवाई फायरिंग के लिए भी तैयार होना पड़ा। इसके बाद बेरमो एएसपी अंजनी अंजन गोमिया थाना से महिला बल को भेज खुद भी पहुंचे। फिर महिला को महिला समिति के कब्जे से बमुश्किल छुड़ा थाना लेकर आई।

महिला को अस्पताल ले जाया गया: तेनुघाट ओपी प्रभारी वीपी सिंह ने कहा कि रात में महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोमिया ले जाया गया है। महिला ने अभी किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है।

मामले में कार्रवाई की जायेगी: बेरमो एएसपी अंजनी अंजन ने कहा कि पीड़ित महिला को थाना लाकर पूछताछ की गई है। इसके बाद मामला दर्ज करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी।

मामले का पूरा घटनाक्रम: गांव के पंचायत प्रतिनिधि ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि गुरुवार रात पीड़ित महिला के घर जरा दूर की एक महिला अपने पति संग पहुंची थी। और अपने पति संग संबंध होने का आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला संग मारपीट हुई। ऐसे में पीड़ित महिला अपने पति, देवर व सास संग तेनुघाट ओपी जाकर मामले में शिकायत भी की थी।

Share this News...