टाटा स्टील में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का उद्घाटन

टाटा स्टील में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का उद्घा
कर्मचारियों के बीच करायी जाएगी प्रतियोगिता आयोजित
सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुकता जरूरी: वाइस प्रेसीडेंट सेफ्टी
जमशेदपुर, 19जनवरी (रिपोर्टर): सोमवार को टाटा स्टील में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह शुरू हुआ.  18 जनवरी से 17 फरवरी, 2021 तक यह सुरक्षा माह इसके सभी लोकेशनों में मनाया जाएगा.
सड़क सुरक्षा माह भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के तत्वावधान में मनाया जाता है. राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद देश भर में सड़क सुरक्षा अभियानों को बढ़ावा देकर सरकार की पहल को आगे बढ़ाता है। सुरक्षा अभियान का उद्देश्य देश में सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता पैदा करना और सड़क दुर्घटनाओं को कम करना है. उद्घाटन समारोह में सड़क पर शून्य दुर्घटना के प्रति कटिबद्धता के साथ सड़क सुरक्षा के महत्व पर संबंधित विभाग के हेड मास मींटंग और रोल-आउट स्पीच शामिल थे. समारोह के मुख्य अतिथि कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट सेफ्टी संजीव पॉल ने एसएचई एक्सीलेंस सेंटर, जमशेदपुर में एक महीने तक चलने वाले सड़क सुरक्षा अभियान और संबंधित गतिविधियों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर नीरज कुमार सिन्हा, चीफ, सेफ्टी, राजेश कुमार, चीफ, प्रोसेस सेफ्टी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे. संजीव पॉल ने सभी सुरक्षा पेशेवरों को सुरक्षा में रोल मॉडल बनने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि सुरक्षा पेशेवरों के स्वत्व भाव और उनकी जिम्मेदारी से सड़क की घटनाओं को खत्म करने में मदद मिलेगी और शून्य नुकसान के लक्ष्य तक पहुंचने में टाटा स्टील की यात्रा को गति मिलेगी।
नीरज कुमार सिन्हा ने अभियान के लिए संदर्भ निर्धारित किया। उन्होंने नवीनतम सड़क घटना के आंकड़ों और पूरे महीने के लिए कंपनी के विभिन्न लोकेशनों पर योजनाबद्ध गतिविधियों का विवरण प्रदान किया।
महीने भर लंबे अभियान म�

Share this News...