एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या, आरोपी ने कहा- पत्नी का था अवैध संबंध

कोडरमा.27 नवंबर इएमएस
27 नवंबर इएमएस नवलशाही थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में युवक ने मंगलवार देर रात अपनी पत्नी, बेटा और बेटी समेत पांच लोगों की हत्या कर दी। मृतकों में आरोपी की मां और भतीजी भी शामिल है। वहीं आरोपी के हमले में एक अन्य भतीजी भी घायल हो गई है जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात नवलशाही थाना क्षेत्र के मसमोहना पंचायत हरिजन टोला की है।
आरोपी बताया जा रहा विक्षिप्त
पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान 30 वर्षीय गांगो दास के रूप में हुई है जो मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। वहीं मृतकों में 26 वर्षीय शीला देवी (आरोपी की पत्नी), 60 वर्षीय शांति (आरोपी की मां), पांच वर्षीय राधिका कुमारी (आरोपी की बेटी) और दो वर्षीय पीयूष कुमार (आरोपी का बेटा) और सात वर्षीय नितिका कुमारी (आरोपी की भतीजी) शामिल है। जबकि आरोपी की एक भतीजी चांदनी कुमारी गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है।

पत्नी, मां और भतीजी के सिर पर रॉड मारकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक, आरोपी गांगो दास देर रात घर पहुंचा। इसके बाद उसने पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ा करने लगा। इसी दौरान उसने पत्नी के सिर पर घर में रखे रॉड से हमला कर दिया। पत्नी के शोर मचाने के बाद उसे बचाने पहुंची शांति देवी के सिर पर भी आरोपी ने वार किया। थोड़ी देर बाद एक अन्य भतीजी वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने घर में सो रहे बेटे और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी।

अस्पताल में हुई पत्नी, मां और बेटी की मौत

वारदात के दौरान शोरगुल सुनकर पड़ोसी उठ गए और आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों के मुताबिक, जब वे वहां पहुंचे तो आरोपी की मां, पत्नी और बेटी की सांसे चल रही थी जबकि बेटे और भतीजी की मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने घायल आरोपी की मां, बेटी और पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

आरोपी की पत्नी थी गर्भवती, इसी महीने थी डिलीवरी
जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पत्नी गर्भवती थी। इसी महीने उसकी डिलीवरी होनी थी। उधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद, थाना प्रभारी श्याम लाल यादव ने कहा कि आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया था। उसे हिरासत में लिया गया है और इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, पांचों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share this News...