उप मुखियायो ने नवनिर्वाचित विधायक सरयू राय को कर्तव्यनिष्ठ सम्मान 2020 सम्मान स्वरूप भेंट किए

उप मुखिया संघर्ष समिति के तत्वाधान उप मुखिया संघर्ष समिति के संस्थापक सुनील गुप्ता के नेतृत्व में जमशेदपुर पूर्वी के नवनिर्वाचित विधायक सरयू राय जी को कर्तव्यनिष्ठ सम्मान 2020 का स्मृति सिंह सम्मान स्वरूप देकर उनको सम्मानित किया गया। इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों ने वार्ड सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्यों का पिछले 2 वर्षों का मानदेय का भुगतान नहीं होने एवं पंचायत समिति सदस्य एवं जिला परिषद सदस्यों का विगत 4 वर्षों से विकास फंड आवंटन नहीं किए जाने की बात को प्राथमिकता से रखा और पंचायत प्रतिनिधियों ने विधानसभा सत्र आते ही विधानसभा पटल पर जनहित से संबंधित इस बातें को प्रमुखता से रखने की बात कही।
‌ नवनिर्वाचित विधायक सरयू राय ने पंचायत प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि जनहित से संबंधित हर समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने का प्रयत्न करेंगे। और जरूरत पड़ी तो विधान सभा पटल पर भी इसको प्राथमिकता से रखकर समाधान करने का कोशिश करेंगे ।
‌‌इस दौरान मुख्य रूप से उप मुखिया सुनील गुप्ता ,कुमोद यादव, वार्ड सदस सुभाष चंद्र सरोज, संतोष गुप्ता, संगीता देवी, पूर्व मुखिया राजकुमार गौड़, मनोज राय उपस्थित थे।

Share this News...