मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भगवान जगन्नाथ मंदिर पहुंचे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं जेपी नड्डा ने भगवान जगन्नाथ की पूजा अर्चना की
मुख्यमंत्री ने भगवान जगन्नाथ से राज्य के सवा तीन करोड़ जनता की समृद्धि की कामना की
मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार शाम को रांची के धुर्वा स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर पहुंचे. उन्होंने भगवान जगन्नाथ, भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा का विधि पूर्वक पूजा अर्चना की.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भगवान जगन्नाथ से राज्य की सवा तीन करोड़ जनता की उन्नति और समृद्धि की कामना की. मुख्यमंत्री ने भगवान जगन्नाथ से राज्य के किसानों, गरीबों, पिछड़ों और वंचितों के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली आए इसकी कामना की है. समाज के हर तबके पर उनका आशीर्वाद बना रहे इसकी भी प्रार्थना की. उन्होंने भगवान जगन्नाथ से आने वाले वर्षों में झारखंड विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करें, राज्य में अमन, चैन, शांति और एकता बनी रहे यह आराधना की है.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखंड के जन-जन में जगन्नाथ व्याप्त है अर्थात जनता में ही ईश्वर अभिव्यक्त है, मैं उनका दास हूं। मैं उनकी सेवा करता रहूं यह शक्ति भगवान जगन्नाथ से मांगी है.

मौके पर पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने भी भगवान जगन्नाथ से झारखंड के साथ-साथ पूरे देश में शांति ,उन्नति और समृद्धि बनी रहे इसकी कामना की.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने मंदिर परिसर का परिभ्रमण भी किया.

इस अवसर पर रांची सांसद संजय सेठ, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, डेप्युटी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे.

Share this News...