*भारतीय जनता पार्टी में आज झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक कुणाल सारंगी, मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, लोहरदगा से कांग्रेस विधायक सुखदेव भगत, कांग्रेस विधायक मनोज यादव, नौजवान संघर्ष मोर्चा से भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही, पूर्व डीजीपी दिनेश कुमार पांडे पूर्व आईएएस सुचित्रा सिन्हा व अन्य हुए शामिल।*

प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, हजारीबाग सांसद और भाजपा के चुनाव प्रभारी ने सभी का किया अभिनंदन*
*****************************
*★भाजपा में शामिल हुए ये नेता खुद के लिए नहीं बल्कि राज्य के विकास में सहयोग देने आएं हैं*
*★परिवारवाद- वंशवाद की राजनीति को जनता नकार रही है*
*—-रघुवर दास*
भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर विभिन्न दलों के विधायक गण और सेवानिवृत्त पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों का भाजपा परिवार अभिनंदन करती है। संगठन में शामिल हो रहे सभी लोग *”सबका साथ और सबका विकास”* के पक्षधर हैं। ये सभी समाज व राज्य के लिए एक स्थिर सरकार देने की वजह से शामिल हो रहे हैं। भाजपा की विचारधारा के प्रति इन्होंने अपनी आस्था को प्रकट किया है। यह राज्य के लिए सुखद संदेश है। क्योंकि देश की जनता वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति को नकार चुकी है। ये बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हरमू स्थित भाजपा कार्यालय में विभिन्न दलों से भाजपा में शामिल हो रहे विधायकों व सेवानिवृत्त वरिष्ठ अधिकारियों के सदस्यता ग्रहण समारोह में कही।

*विकास कार्य में सभी का सहयोग जरूरी*

रघुवर दास ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रवाद व विकास से प्रभावित होकर प्रदेश के विकास, गरीबी समाप्त करने में अपना सहयोग देने के लिए विभिन्न दलों के नेता व अधिकारी शामिल हुए हैं। नवजवान संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष भानु प्रताप शाही ने पार्टी का विलय किया है। यह राज्य के लिए सुखद संदेश है।

Share this News...