एसीबी की टीम ने मुखिया को किया गिरफ्तार* _जमशेदपुर के एसीबी ने मुखिया को घूस लेते गिरफ्तार किया_

 

मुखिया के खिलाफ बार-बार शिकायत मिल रही थी कि किसी प्रकार की काम करने के लिए वह रिश्वत की मांग करता है. ACB के टीम ने कहा कि जब मुखिया के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई, तब जाल बिछाकर एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया.
जमशेदपुर के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने हित्कु क्षेत्र के जमशेदपुर प्रखंड के मुखिया को 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. मुखिया की गिरफ्तारी पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत के बाद की गई. एसीबी की टीम अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित की लिखित शिकायत पर एसीबी की टीम ने मुखिया सखी मुर्मू को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा. मुखिया सखी मुर्मू ने वंशावली बनाने के लिए 10000 रुपयों की मांग की थी. पीड़ित ने इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो से कर दी. इसके बाद जब जयंती दास द्वारा मुखिया को घूस की राशि 4000 दी जा रही थी, तभी एसीबी की टीम ने मुखिया को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया.
ACB के टीम ने प्रेस वार्ता कर कर कहा कि इस मुखिया के खिलाफ उन्हें बार-बार शिकायत मिल रही थी कि किसी भी काम के लिए वह रिश्वत की मांग करता है. टीम ने कहा कि जब मुखिया के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई तब जाल बिछाकर एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया. ACB के टीम ने कहा कि अब आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

Share this News...