बागबेड़ा के पंचायत प्रतिनिधियों ने प्रत्येक घरों मे जांच अभियान चलाकर अवैध रूप से लगाए गए टुल्लू पंप, मोटर एवं अवैध कनेक्शन की जांच शुभारंभ किये

*अवैध टुल्लू पंप, मोटर एवं अवैध कनेक्शन नहीं हटाए जाने पर विभागीय जुर्माना सहित दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी*

*प्रतिदिन वार्ड सदस्य के साथ प्रत्येक वार्ड के घरों का निरीक्षण कर जांच अभियान जारी रहेगा*

बागबेड़ा जलापूर्ति योजना अंतर्गत बागबेड़ा कॉलोनी के सप्लाई वाले पानी में डायरेक्ट अवैध रूप से टुल्लू पंप, मोटर एवं अवैध कनेक्शन के कारण अनियमित रूप से पानी की आपूर्ति होने पर आज बागबेड़ा के पंचायत प्रतिनिधियों एवं ग्राम पेयजल एवं स्वच्छता समिति के लोगों ने बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत रोड नंबर एक के पचास (50) घरों का निरीक्षण कर जांच अभियान प्रारंभ किए।
निरीक्षण के दौरान प्रत्येक घरों के जल उपभोक्ता से मिलकर जांच कर अवैध रूप से लगाए गए टुल्लू पंप, मोटर एवं अवैध कनेक्शन की जानकारी हासिल करने के पश्चात लाभुकों का विस्तृत डाटा भी रजिस्टर में अंकित किया गया। इसके अलावा जल उपभोक्ता से पानी की समस्याओं से भी रूबरू अवगत होकर हर समस्याओं को रजिस्टर में अंकित किया गया।
पंचायत प्रतिनिधियों ने जांच के दौरान उपभोक्ता को अंतिम चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध रूप से लगाए गए टुल्लू पंप, मोटर एवं अवैध कनेक्शन वाले लाभुक जल्द ही इसे हटा ले अन्यथा विभागीय जुर्माना सहित दंडात्मक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
पंचायत प्रतिनिधियों ने बताया कि प्रतिदिन बागबेडा कॉलोनी के प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक वार्ड सदस्यों के साथ हर घरों का निरीक्षण कर जांच अभियान जारी रहेगा।
इस मौके पर बागबेड़ा मध्य पंचायत की मुखिया प्रतिमा मुंडा, बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के उप मुखिया सुनील गुप्ता, वार्ड सदस्य अनिल कुमार, ग्राम पेयजल एवं स्वच्छता समिति रामदेव ठाकुर, अजय सिंह बब्बू उपस्थित थे।

Share this News...