दिनेश जेना व नगर पर्षद चैयरमेन केडी साह वार्ड पार्षद दिनेश बनाम चैयरमेन केडी व कार्यपालक अभय विवाद में कल जांच करेंगे एसडीओ

डीसी चाईबासा के निर्देश पर हो रही है जांच
रामगोपाल जेना
चक्रधरपुर
झामुमो नेता वार्ड पार्षद दिनेश जेना बनाम नगर परिषद अध्यक्ष केडी साह व कार्यपालक पदाधिकारी अभय झा के बीच विवाद अब बढ़ने लगा है वही प्रशासन भी अब इस मामले को गंभीरता से ले लिया है
नगर परिषद के अध्यक्ष के डी साह व कार्यपालक पदाधिकारी अभय कुमार झा के खिलाफ दिनेश जेना मोर्चा खोलते हुए लगातार पत्राचार किया है एवं हर हाल में इस लड़ाई को मुकाम तक ले जाने की घोषणा किए हैं इसी कड़ी के तहत वार्ड पार्षद दिनेश जेना की ओर से उपायुक्त को लिखें गए पत्र पर उपायुक्त ने संज्ञान लेते हुए अनुमंडल पदाधिकारी को पूरे प्रकरण पर जांच करने का आदेश दे दिया है इसी कड़ी के तहत अनुमंडल पदाधिकारी पोड़ाहाट प्रदीप प्रसाद ने कल 7 मार्च को इस मामले में जांच करेंगे इसके लिए बाकायदा अनुमंडल पदाधिकारी पोड़ाहाट चक्रधरपुर के कार्यालय से एक पत्र भी तीनों के नाम जारी हुआ है जिसमें अध्यक्ष नगर परिषद केडी साह ।चक्रधरपुर वार्ड पार्षद दिनेश जेना एवं कार्यपालक पदाधिकारी अभय कुमार झा को नोटिस किया गया है ।
पत्र में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि जिला दंडाधिकारी से उपायुक्त पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा के पत्रांक 501 दिनांक 22 ।2 । 2020 के आलोक में अधोहस्ताक्षरी द्वारा 11:00 पूर्वाह्न में जांच की जानी है। पत्र में निर्देश दिया गया है कि उक्त तिथि एवं समय पर अपने कार्यालय में उपस्थित रहकर जांच की कार्य को निष्पादित करना सुनिश्चित करेंगे।
*************
यह तो पहला जांच है भ्रष्टाचार के और कई अहम मामले हैं जिसमें जांच होना बाकी है:वार्ड पार्षद

वार्ड पार्षद व झामुमो नेता दिनेश जेना ने कहा कि ये तो पहली जांच है अब भ्रष्टाचार के मामले में कई महत्वपूर्ण मामले में भी जांच होगी वे चुप नहीं बैठेंगे जरूरत पड़ी तो नगर परिषद चक्रधरपुर में की गई गड़बड़झाला के खिलाफ न्यायालय का भी शरण लिया जा सकता है।

Share this News...