टुइलाडुंगरी में छेडख़ानी को लेकर बवाल, चार कारों व तीन दुकानों में तोडफ़ोड़ नकद और गहने भी लूटे, गुस्साए बस्तीवासियों ने बदमाश के घर पर किया हमला

जमशेदपुर 18 दिसम्बर संवाददाता : टुंइलाडुंगरी लाइन नम्बर एक में गुरुवार की शाम छेडख़ानी के मामले में समझौता की बात करने पहुंचे अभियुक्तों ने विक्की कार टे्रनिंग सेंटर की चार कारों व वहां की तीन दुकानों मेंं तोडफ़ोड़ की तथा नकद रुपये, सोने की चेन लूट कर भाग गये. घटना के विरोध में बस्तीवासियों ने अपराधी आकाश सिंह के घर पर हमला कर उसकी भी कार को क्षतिग्रस्त कर डाला. हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. सुचना पाकर थाना प्रभारी रणविजय शर्मा क्यूआरटी टीम के साथ पहुंचे तब जाकर स्थिति काबू में आयी. पुलिस ने अभियुक्त आकाश की मां को बेटे के आत्मसमर्पण कराने के लिये रात 10 बजे तक का समय दिया है.
जानकारी के अनुसार जोगिन्दर सिंह उर्फ विक्की कार चलाने की टे्रनिंग देते हैं जिनकी कई कारें चलती है.जोगिन्दर के अनुसार बीती रात चालक अमित कुमार गाडी का हिसाब-किताब देने पत्नी के साथ आया था.घर के पास ही आकाश सिंह व साथियों ने पत्नी के हाथ पकड़कर छेडख़ानी की. विरोध करने पर मारा-पीटा. गले से सोने की चेन छीनकर भाग गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. अमित के बयान पर आकाश सिंह ,राहुल केला, चिंटू व सुमित के खिलाफ छेडख़ानी व छिनतई का मामला दर्ज कराया गया. जोगिन्दर का कहना है कि शाम में आकाश सिंह का मामा बंटी घर पर आया और कहा कि भगिना से गलती हो गयी. माफी मांगते है और आपस में समझौता कर लेते हैं. साथ में बस्ती के प्रबुद्ध लोग भी समझौता का ही समर्थन कर रहे थे. उसी बीच आकाश सिंह साथियों के साथ पहुंचा व विक्की के घर के पास लगी चार कारों को लाठी-डंडे मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. कार में रखे गये कुल 25 हजार रुपये निकाल लिए. उसके बाद घर के पास स्काई व शाकिला कलेक्शन लेडीज कार्नर की दुकान में बैठी महिलाओं के साथ बदतमीजी की. पास की दुकान में तलवार से हमला कर दुकानदार विश्वनाथ से सोने की चेन छीन ली. इस घटना के बाद स्थानीय बस्तीवासी जुट गये व आकाश के घर पर हमला कर उसकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया.स्थानीय लोगों का कहना था कि आकाश सिंह अपराधी प्रवृति का है आये दिन क्षेत्र में गुंडागर्दी करता रहता है. मारपीट ,छेडख़ानी करना उसके लिए आम बात हो गयी है. गोली चलाने की घटना में जेल भी जा चुका है. पुलिस उसकी मां को ही गिरफ्तार कर थाना ले जा रही थी लेकिन बस्ती के ही लोगों ने हस्तक्षेप कर उसे छुड़ा लिया.

Share this News...