टाटा ग्रुप के चेयरमैन बुधवार को आयेेंगे शहर 31 को टीडब्ल्यूयू शताब्दी समारोह में लेंगे भाग टीडब्ल्यूयू करेगी चेयरमैन को गोल्ड मेडल से सम्मानित

जमशेदपुर, 29 अक्टूबर(रिपोर्टर): टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन बुधवार की शाम आएंगे. गुरुवार को टाटा वर्कर्स यूनियन के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे जिसमें उन्हें गोल्ड मेडल से सम्मानित किया जाएगा. गुरुवार की शाम ही वे मुम्बई लौट जाएंगे. कंपनी प्रबंधन ने चेयरमैन के आने के व उनके कार्यक्रम की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.
टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन बुधवार की शाम टाटा स्टील के विमान से जमशेदपुर आएंगे. रात में वे डायरेक्टर बंगला में ठहरेंगे. सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह व टाटा स्टील के सीईओ व ग्लोबल प्रबंध निदेशक टी वी नरेन्द्रन समेत अन्य वाइस प्रेसीडेंट के साथ बोर्ड रूम में बैठक करेंगे. सुबह करीब पौने ग्यारह बजे वे टाटा स्टील के एमडी के साथ टाटा वर्कर्स यूनियन जाएंगे. उनके साथ अलग-अलग विभाग के वाइस प्रेसीडेंट भी रहेंगे. वे दोपहर करीब सवा बारह बजे त यूनियन में अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, डिप्टी प्रेसीडेंट अरविन्द पांडेय व महामंत्री सतीश सिंह समेत अन्य पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे. चेयरमैन टाटा वर्कर्स परिसर में स्थित वी जी गोपाल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे. यूनियन की ओर से माइकल जॉन ऑडिटोरियम में आयोजित टीडब्ल्यूयू के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे. कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन करेंगे. यूनियन अध्यक्ष आर रवि प्रसाद यूनियन के इतिहास के बारे में बतायेंगे. इस मौके पर यूनियन के इतिहास में आधारित शॉर्ट फिल्म को दिखायी जाएगी, जिसमें टाटा वर्कर्स यूनियन के इतिहास के बारे में बताया जाएगा. फिल्म प्रदर्शन के बाद सेंचुरी ऑफ आइडियल बुक की लांचिंग करेंगे. टाटा स्टील एमडी ,इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेन्द्र सिंह समेत अन्य उन्हें गोल्ड मेडल देकर सम्मानित करेंगे. सम्मान समारोह के बाद इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेन्द्र सिंह, कंपनी के एमडी यूनियन के इतिहास के बारे में बतायेंगे. उनके बाद चेयरमैन एन चंद्रशेखरन माइकल जॉन लेक्चर देंगे. टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसीडेंट अरविन्द पांडेय धन्यवाद ज्ञापन करेंगे. बाद में चेयरमैन समेत अन्य टाटा वर्कर्स यूनियर परिसर में स्थित वी जी गोपाल हेरीटेज का उद्घाटन करेंगे.
——————————–
टीडब्ल्यूूयू के शताब्दी समारोह की तैयारी पूरी
टाटा वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने शताब्दी समारोह को लेकर तैयारी का जायजा लिया. शताब्दी समारोह तैयारी को अंतिम रूप दिया गया. मंगलवार की शाम यूनियन पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें तैयारी का जायजा लिया गया. यूनियन के सभी पदाधिकारियों को टाटा ग्रुप के चेयरमैन के कार्यक्रम की जानकारी दी गई.
—————
यूनियन के सभी कमेटी सदस्य रहेंगे रिलीज
टाटा वर्कर्स यूनियन के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए टाटा स्टील के अलग-अलग विभाग के कमेटी सदस्य ड्यूटी से रिलीज रहेंगे. वे कार्यक्रम में भाग लेंगे.

Share this News...