खूंटी पुलिस आरोपियों की शीघ्र धरपकड़ कर कठोर कार्रवाई करे* *★बिटिया का मेडिकल उसकी काउंसिलिंग तथा न्यायिक मदद पहुँचा कर सूचित करें* *★नाबालिक की मदद करने के लिए धन्यवाद खुशबू* *…हेमन्त सोरेन, मुख्यमंत्री झारखण्ड

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने खूंटी में नाबालिक के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की घटना पर गहरी चिंता जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उपायुक्त खूंटी नाबालिक बिटिया का मेडिकल, काउंसिलिंग तथा न्यायिक मदद यथाशीघ्र उपलब्ध कराएं। साथ ही मुख्यमंत्री ने नाबालिक की मदद करने पर खुशबू को धन्यवाद दिया है।

*दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा*

मुख्यमंत्री ने कहा ने नाबालिक के साथ हुई इस शर्मनाक घटना में शामिल दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। खूंटी पुलिस शीघ्र आरोपियों को पकड़कर कानूनी कार्रवाई करे।

*यह है मामला…*

मुख्यमंत्री को ट्वीट कर जानकारी दी गई कि खूंटी की एक नाबालिग(15वर्ष) के साथ करीब एक माह तक सामुहिक दुष्कर्म होता रहा। नाबालिक के माता-पिता भी उसे अपने साथ नहीं रखते। एक दिन लड़की भटकती हुई जिला विधिक सेवा प्राधिकार की पारा लीगल वॉलंटियर खुशबू खातून को मिली। जब खुशबू ने नाबालिग की काउंसिलिंग की तो उपरोक्त मामला सामने आया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का निदेश दिया है।

Share this News...