चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र की विकास योजनाओं पर कार्य शुरू

चक्रधरपुर विधानसभा में ग्रामीण क्षेत्र में 11 योजनाओ का क्रियान्वयन के लिए डीसी को लिखा पत्र
रामगोपाल जेना
चक्रधरपुर।
चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुखराम उरांव ने क्षेत्र के विकास के लिए योजनाओ को धरातल पर उतारने की कवायदे तेज कर दिए है इसी कड़ी के तहत वे डीसी को पत्र लिखकर विकास योजनाओं को क्रियान्वयन की मांग कर दिए है जन हित मे दो दो पत्र लिखकर योजनाओ को क्रियान्वयन जन हित मे करने की मांग किये है ।
पहला पत्र में कुल 11 योजनाएं है जिसमे
हथिया पंचायत के टोकाटोला टोला मुख्य मार्ग से सेताहका गांव तक 2200 फीट पीसीसी पथ का निर्माण। प्रखंड अंतर्गत केंडो पंचायत के देव गांव में आदिवासी टोला स्कूल से शमशान घाट तक 600 फीट पीसीसी सड़क एवं एक आरसीसी पुलिया । केन्दों पंचायत के देवगांव में आदिवासी नीचे टोला संजय घर से नदी तक 500 फीट पीसीसी सड़क एवं नदी में 70 फीट गार्डवाल निर्माण। कुरुलिया गांव गांव होते हुए नवभारत पब्लिक स्कूल 2500 फिट पीसीसी सड़क एवं पुलिया निर्माण ।
हथिया पंचायत के ग्राम हथिया आदिवासी टोला से गोदाम ढिपा चौक तक 25 00फीट पीसीसी सड़क 2 आरसीसी पुलिया निर्माण ।
हथिया पंचायत के ग्राम हथिया तालाब से आजाद बस्ती तक 2500 फिट सड़क व दो आरसीसी पुलिया।सिमिडिरी पंचायत के ग्राम दलकी में अनिल हांसदा के घर से गांधी गागराई के घर तक 700 फिट सड़क निर्माण । बंदगांव प्रखंड के नकटी पँचायत के ग्राम भरडीहा में उत्क्रमित मध्य विद्यालय मातकुबेड़ा सोनू सरदार का घर तक 2500 फिट पीसीसी सड़क निर्माण।
चक्रधरपुर प्रखंड के
हाटनतोडेंग पँचायत के मगुरदा गांव के चबूतरा से मोदी तालाब तक 1500 फिट पीसीसी पथ
**************
विधायक सुखराम के दूसरे पत्र जो डीसी चाईबासा को लिखा गया है उसमें दो योजनाएं शामिल है दोनों ही योजनाएं ऐतिहासिक धरोहर है रानी तालाब व रानी कुंआ।
विधायक श्री उरांव के द्वारा लिखे गए पत्र पर करवाई शुरू होगयी है

Share this News...